आ गया Xiaomi Mix Flip! नये फोल्डेबल फोन की झलक हुई लीक

Xiaomi के फैंस के लिए खुशखबरी है! कंपनी का बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन Xiaomi Mix Flip हाल ही में NCC (नेशनल कम्युनिकेशंस कमिशन) की वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। इस लिस्टिंग में फोन की कुछ लाइव इमेजेज भी सामने आई हैं, जिससे इसके डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिली है।

लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, Xiaomi Mix Flip में एक वर्टिकली अलाइंड डुअल कैमरा सेटअप कवर स्क्रीन पर मौजूद होगा। वहीं, मेन फोल्डेबल डिस्प्ले पर सेंट्रली अलाइंड होल-पंच कटआउट कैमरा नजर आ रहा है। डिवाइस के नीचे की तरफ कंपनी की ब्रांडिंग भी देखी जा सकती है। हालांकि, ये तस्वीरें प्रोटोटाइप डिवाइस की हो सकती हैं, इसलिए फाइनल प्रोडक्ट में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

NCC लिस्टिंग के अनुसार, Xiaomi Mix Flip का मॉडल नंबर 2405CPX3DG है। इसके अलावा, लिस्टिंग में बैटरी से जुड़ी जानकारी भी सामने आई है। माना जा रहा है कि इस फोन में डुअल बैटरी सेटअप होगा, जिसमें एक 1,145mAh की और दूसरी 3,595mAh की बैटरी होगी। इस तरह से कुल मिलाकर ये दोनों मिलकर 4,740mAh की बैटरी कैपेसिटी प्रदान करेंगी।

चार्जिंग की बात करें तो NCC लिस्टिंग में 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का भी पता चलता है। हालांकि, अभी तक वायर्ड चार्जिंग स्पीड के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आने वाले दिनों में शायद कंपनी आधिकारिक रूप से Xiaomi Mix Flip को लॉन्च कर दे।

कुल मिलाकर, लीक हुई जानकारियों के अनुसार Xiaomi Mix Flip एक दमदार फोल्डेबल स्मार्टफोन साबित हो सकता है। फिलहाल, कंपनी ने अभी तक फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *