HMD View की डिजाइन हुई लीक: सामने आए कलर ऑप्शन और खासियतें

हाल ही में हुए खुलासे के अनुसार, HMD Global जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन HMD View लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन की डिजाइन इंटरनेट पर लीक हो गई है, जिससे फोन के कुछ डिजाइन एलिमेंट्स और संभावित खासियतों के बारे में जानकारी मिली है।

लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, HMD View में पीछे की तरफ एक आयताकार कैमरा मॉड्यूल होगा। यह मॉड्यूल डिवाइस के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर स्थित है और इसका रंग बाकी बैक पैनल से थोड़ा गहरा है। माना जा रहा है कि इस मॉड्यूल में दो कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश लगे होंगे।

अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि HMD View में कौन से कैमरा सेंसर इस्तेमाल किए जाएंगे, लेकिन लीक के मुताबिक, इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर मिल सकता है। इसके अलावा, प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon 6s Gen 3 चिपसेट और 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है।

डिजाइन की बात करें तो लीक हुई तस्वीरों में यह भी पता चलता है कि वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन फोन के दायें किनारे पर स्थित हैं। फिलहाल, HMD View के कलर ऑप्शन के बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक हुई तस्वीरों में यह फोन ब्लू कलर वेरिएंट में नजर आ रहा है। उम्मीद की जाती है कि कंपनी इसे और रंगों में भी लॉन्च करेगी।

अभी तक, HMD Global ने HMD View को लॉन्च करने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ना ही कंपनी ने फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी दी है। हालांकि, लीक हुई जानकारियों के आधार पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *